खोड़ा में अगर नहीं रुका अवैध निर्माण और जल्द शुरू नहीं हुआ विकास कार्य तो होगा बड़ा जनआंदोलन: भाजपा सभासद

Update: 2024-08-07 13:03 GMT

गाजियाबाद। भाजपा सभासदों ने गाजियाबाद निकाय क्षेत्र में हो रहे धड़ल्ले से अवैध निर्माण रोकने और इसे रोकने में विफल अवर अभियंता सहित पूरी निर्माण टीम को हटाए जाने की मांग को लेकर आज गाजियाबाद डीएम कार्यालय को ज्ञापन दिया है। साथ ही खोड़ा मकनपुर नगरपालिका में हो रहे दैनिक कार्यों में व्यापक भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच हो और जांच में दोषी पाए जाने वालों पर सख़्त कार्रवाई की जाए।

पिछले 15 महीने से निकाय क्षेत्र में बंद पड़े विकास के कार्यों को यथाशीघ्र शुरु कराया जाए और जल्द से जल्द निकाय क्षेत्र में स्थाई मकान नंबर उपलब्ध कराया जाए। भाजपा सभासद गजेन्द्र सिंह नेगी, संजीव गिरि, राहुल राजोरिया, जयदेव शर्मा, सीता चौहान, राधा लठवाल, प्रिया गुप्ता, बिंदु बाल्मीकि, अशोक सिंह, पूजा रानी, रीना देवी, रामवीर यादव, भूषण यादव, राजकुमार शर्मा, सोनू जोशी सहित लगभग 20 सभासदों ने डीएम को ज्ञापन देकर प्रेस को जानकारी दी। निकाय चुनाव के बाद से अब तक खोड़ा मकनपुर में विकास का एक भी कार्य नहीं हो पाया जिससे जनता आक्रोशित है और हम लोगों से अपनी पीड़ा बताती हैं।

हमलोग जनहित में जनता की लड़ाई लड़ेंगे अगर जल्द सुनवाई नहीं हुई तो एक बड़ा जन आंदोलन होगा। सभासदों का कहना था कि नगरपालिका की निर्दलीय चेयरमैन मोहिनी शर्मा पूरी तरह से फेल हैं सिर्फ आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करती हैं। न समय से बोर्ड बैठक बुलाती हैं और न ही बोर्ड बैठक में लिए गए निर्णयों पर कोई कार्रवाई करती हैं। सिर्फ और सिर्फ नगरपालिका को अवैध निर्माण, अवैध कार्यों व भ्रष्टाचार का अड्डा बना दी है जो भाजपा के निर्वाचित सभासद किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सभासदों का यहां तक कहना था कि पिछले 5 पांच महीने से यहां न तो कोई परमानेंट EO है न ही निर्माण का JE क्या ये बात चेयरमैन को पता नहीं है। नगरपालिका की मुखिया होने के नाते जनता के प्रति आपकी कोई जिम्मेवारी और जवाबदेही है कि नहीं। अवैध निर्माण और विकास कार्य नहीं होने से नाराज सभासद आर पार की लड़ाई के मूड में है। आगे की रणनीति नगर विकास मंत्री व आवश्यकता पड़ी तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की है।

Tags:    

Similar News