मेरा अपहरण नहीं हुआ, बीमार भाई को देखने गई थी'; मुकदमा दर्ज होने के बाद थाने पहुंची विवाहिता |

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-02 11:28 GMT

बरेली के युवक से प्रेम विवाह करने वाली खुशबू बानो के अपहरण मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आ गया । खुशबू शुक्रवार को अपने पति विशाल के साथ थाने पहुंची। उसने कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपने बीमार भाई को देखने गई थी। 

बरेली के भोजीपुरा थाने में मां और भाई के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भदोही (संत रविदासनगर) निवासी खुशबू बानो उर्फ खुशबू सक्सेना शुक्रवार को ससुराल लौट आई। उसने अपहरण का आरोप गलत बताया। खुशबू ने कहा कि वह अपनी मर्जी से बीमार भाई को देखने गई थी। उसका अपहरण नहीं हुआ था। 

खुशबू बानो का फेसबुक के जरिये विशाल सक्सेना से संपर्क में हुआ था। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। पिछले माह 11 अक्तूबर को वह विशाल के साथ बरेली आई और अगस्त मुनि आश्रम पहुंची। यहां पंडित केके शंखधार के सामने उसने धर्म परिवर्तन कर विशाल से शादी कर ली। अपना नाम खुशबू सक्सेना कर लिया। 


पति ने दर्ज कराई थी अपहरण की रिपोर्ट

25 नवंबर को वह लापता हो गई। पति विशाल ने खुशबू के भाई और मां पर अपहरण का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच खुशबू ने पुलिस अधिकारियों को एक वीडियो भेजा। वीडियो में उसने मर्जी से परिवार के साथ आने की बात बताई थी।

शुक्रवार को वह पति विशाल के साथ भोजीपुरा थाने पहुंची। उसने कहा कि वह अपनी मर्जी से बीमार भाई को देखने के लिए मायके गई थी। उसका अपहरण नहीं हुआ। वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है। प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह ने बताया कि खुशबू के अपहरण की विवेचना चल रही है। न्यायालय में बयान दर्ज कराने के बाद मुकदमे का निस्तारण किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News