आई लव यू ऋतिक! पति के नाम नोट छोड़कर पत्नी ने ट्रेन से कटकर दी जान, चार माह पहले हुई थी शादी

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-13 12:14 GMT

नैना ने चार माह पहले मूर्तिकार ऋतिक से प्रेम विवाह किया था। आखिर ऐसा क्या हुआ कि नैना ने ट्रेन से कटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर डाली। उसने मौके पर एक नोट भी छोड़ा जिसमें अगले जन्म में भी पति के साथ रहने की इच्छा जताई। 

टीपीनगर थाना क्षेत्र में नई बस्ती शिवपुरम रेलवे फाटक पर एक महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। महिला ने चार माह पूर्व ही प्रेम विवाह किया था। पुलिस को उससे पास से सुसाइड नोट भी मिला है। इस पर पति के नाम के साथ आई लव यू लिखा है। महिला ने अगले जन्म में भी उसी की पत्नी बनने की इच्छा जताई है। 

शिवपुरम निवासी नैना ने चार महीने पहले ही मूर्ति बनाने वाले नई बस्ती निवासी ऋतिक से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद नैना के परिजनों ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था।

मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे नैना शिवपुरम रेलवे फाटक पर पहुंची। इसी दौरान वह सहारनपुर की ओर से आ रही ट्रेन के सामने कूद गई। ट्रेन से उसका शरीर कई टुकड़ों में बिखर गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन पर जानकारी दी। जीआरपी व टीपीनगर थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की।

घरेलू कलह में उठाया आत्मघाती कदम

टीपीनगर इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार का कहना है कि नैना ने चार महीने पहले ही अपने पड़ोस में रहने वाले ऋतिक से प्रेम विवाह किया था। इससे महिला के परिजन नाखुश थे। इसलिए युवती के परिजनों ने उससे रिश्ता तोड़ दिया था। जांच में सामने आया है कि दंपती में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद महिला ने आत्मघाती कदम उठा लिया। युवती के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। यदि तहरीर देंगे तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अगले जन्म में पत्नी बनने की जताई इच्छा

पुलिस ने बताया कि महिला के पास से 'आई लव यू' लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें लिखा था कि वह ऋतिक से बहुत प्यार करती है। वह अगले जन्म भी उसके साथ रहेगी। पुलिस ने सुसाइड नोट को लेकर सील कर दिया। 

Tags:    

Similar News