मैं डॉली शर्मा नहीं, बल्कि आप सभी डॉली शर्मा

Update: 2024-04-02 06:15 GMT

-इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने नामांकन पत्र किया दाखिल

गाजियाबाद। इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ जिलाधिकारी सह जिला निर्वाची पदाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले कांग्रेस के कार्यकर्ता और सपा नेता नवयुग मार्केट स्थित अंबेडकर पार्क में एकत्र हुए और वहां से नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे।

इस दौरान डोली शर्मा ने कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में है। यह संविधान को बचाने की लड़ाई है। मौजूदा मोदी सरकार समाज के हर वर्ग पर प्रहार कर रही है। युवाओं,महिलाओं,किसानों,मजदूरों,छोटे-लघु व्यापारियों की हक मारी जा रही है। इनसे जुड़ा हर नारा उल्टा हो रहा है और समाज को जाति-धर्म के नाम पर बांटा जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि गाजियाबाद में भाजपा के सांसद 15 वर्षों से सक्रिय हैं,फिर भी विकास अधूरा है। मुझे यहां पर गाजियाबाद के हर मुद्दों की बात करनी है और उसका समुचित समाधान देने के लिए संघर्ष करना है। यहां सिर्फ मैं डॉली शर्मा नहीं हूं,बल्कि आप सभी डॉली शर्मा हैं।

उन्होंने आखिर में जय हिंद,जय भारत,जय संविधान और जय समाजवाद का भी नारा लगाया। इसके अलावा अन्य पदाधिकारी ने गठबंधन प्रत्याशी डोली शर्मा की जीत के लिए हुंकार भरी। इस मौके पर डोली शर्मा के पिता नरेंद्र भारद्वाज भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News