गोरखपुर: देवरिया नरसंहार में घायल बच्चे का बीआरडी में चल रहा इलाज, सीएम योगी ने मिलकर जाना हाल

Update: 2023-10-03 12:06 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह बीआरडी मेडिकल कॉलेज में देवरिया में हुए नरसंहार में घायल बच्चे का हालचाल लिया। साथ ही बच्चे के बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये.

आपको बता दें कि देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फत्तेहपुर गांव में सोमवार सुबह 6 बजे जमीन विवाद में पूर्व जिला पंचायत सदस्य की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. इससे गुस्साए पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों की गोली मारकर और धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी, जबकि एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

रुद्रपुर कोतवाली के फतहपुर के लहरा टोले में छह लोगों की हत्या की जांच के लिए सोमवार दोपहर प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद और स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। जहां से वह लेहरा टोला के लिए रवाना हो गये. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

उन्होंने सत्यप्रकाश दुबे के घर के अंदर भी पहुंच कर निरीक्षण किया. वहीं पूर्व जिला पंचायत सदस्य हत्याकांड की जानकारी ली। उन्होंने घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए और विवाद की जांच के भी निर्देश दिए.|

Tags:    

Similar News