Gorakhpur News: महिला का पैर छूआ फिर कंगन-अंगूठी लेकर हुआ फरार, पुलिस ने दर्ज किया केस

Update: 2023-08-12 07:56 GMT

गोरखपुर कैंट क्षेत्र के बेतियाहाता चौराहे पर जालसाज ने पैर छूकर बातों में उलझाया और फिर कंगन-अंगूठी और सोने की चेन लेकर फरार हो गया। महिला की शिकायत पर पुलिस जालसाजी और चोरी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस के हाथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी लगी है. मामला गुरुवार का है.

जानकारी के मुताबिक, गोरखनाथ थाना क्षेत्र के जटेपुर धर्मशाला बाजार निवासी अजय पांडे की पत्नी कृष्णा पांडे गुरुवार को बेतियाहाता में एक डॉक्टर के क्लीनिक पर आई थीं। रास्ते में एक दुकान से मिठाई खरीदने के बाद वे लोग बेतियाहाता चौराहे की ओर चलने लगे। इसी दौरान एक युवक आया और उनके पैर छू लिए। इसी दौरान वह उसे बातों में उलझाकर किनारे ले गया। उसके तीन-चार साथी वहां मौजूद थे।

बात करते-करते हाथ से कंगन, चेन और अंगूठी निकालकर कागज पर उतार ली और इससे पहले कि महिला कुछ समझ पाती आरोपी भाग गया। कुछ देर बाद महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद कैंट पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक कैंट रणधीर मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.|

Tags:    

Similar News