Gorakhpur News: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूली, जांच में जुटी पुलिस

Update: 2023-11-23 07:17 GMT

गोरखपुर के गीडा इलाके में दो युवकों ने एक किशोरी का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर वसूली की। खौफजदा किशोरी ने घर से चुराकर 40 हजार रुपये नकद और 1.5 लाख के जेवरात दे दिए। इसके बाद आरोपी और रकम के लिए दबाव बनाने लगे तो किशोरी ने मां काे जानकारी दी। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित किशोरी गीडा इलाके के एक गांव में रहती है। आरोप है कि दूसरे गांव के युवकों ने किशोरी को बहला-फुसला कर अश्लील वीडियो और फोटो बना लिया। इसके बाद वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देने लगे। किशोरी के मोबाइल फोन पर भी वीडियो भेजा।

सहमी किशोरी ने युवकों से फोटो और वीडियो डिलीट करने की गुहार लगाई तो युवक रुपये मांगने लगे। घर से चोरी कर 40 हजार रुपये किशोरी ने दोनों युवकों को दे दिया। कुछ ही दिन बाद युवकों ने फिर फोटो भेजा और रुपये मांगे। इस बार किशोरी ने इज्जत बचाने के लिए घर से डेढ़ लाख रुपये के जेवरात ले जाकर दे दिए। इसके बाद भी आरोपी रुपये के लिए दबाव बना रहे थे।

इस बीच घर से रुपये और जेवरात गायब होने की जानकारी पर मां ने पूछताछ की तो किशोरी ने फोटो और वीडियो के जरिये ब्लैकमेल किए जाने की बात बताई। इसके बाद किशोरी की मां ने केस दर्ज कराया। गीडा के एसओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News