Gorakhpur News: दरवाजे पर बैठे बुजुर्ग पर चढ़ाई कार, तेज रफ्तार पिकअप ने बच्ची को रौंदा; दोनों की मौत

Update: 2023-11-08 06:10 GMT

गोरखपुर में हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के घोठवा में सोमवार की रात दरवाजे पर बैठे 70 वर्षीय बुजुर्ग अनियंत्रित कार की चपेट में आ गए। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने चालक के नशे होने की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।जानकारी के मुताबिक, घोठवा गांव के बुधिराम गौड़ के सामने सड़क है। रात में वह दरवाजे के सामने बैठे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर उनके ऊपर चढ़ गई। हादसे के बाद परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

उनके बेटे रामदुलारे ने पुलिस को दी तहरीर में चालक के शराब के नशे में कार चलाने का आरोप लगाया है। चालक गांव का ही रहने वाला है।आरोप है कि हादसे के बाद उसने साथियों को बुलाकर परिजनों से विवाद भी किया। हरपुर बुदहट थाना प्रभारी मनीष कुमार त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी आदर्श दूबे को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।


तेज रफ्तार पिकअप ने बच्ची को रौंदा

वहीं धुरियापार मार्ग पर रौजा दरगाह में मंगलवार को मां के साथ बाजार से घर जा रही सात वर्षीया बच्ची को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने पिकअप और चालक को पकड़ लिया।जानकारी के मुताबिक, रौजा दरगाह निवासी ऐनुल खान की बेटी अतिफा मां के साथ धुरियापार बाजार करने गई थी। दोपहर तकरीबन एक बजे वह ऑटो से घर पहुंची। ऑटो से उतरकर मां घर में चली गईं। अतिफा सड़क पार कर रही थी, इस बीच पिकअप की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। वह दो बहनों में बड़ी थी।

Tags:    

Similar News