खोड़ा वासियों के लिए खुशखबरी! जल्द 50 हजार दुकान मकान को मिलेगा स्थाई पता, पारदर्शी तरीके से टेंडर की प्रक्रिया होगी शुरू

Update: 2024-05-22 13:46 GMT

खोड़ा में स्थाई पता की मांग के लिए कर अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

खोड़ा,गाजियाबाद। खोड़ा में मकानों को स्थाई पता देने की मांग को लेकर बुधवार को नगरपालिका में स्थाई मकान नंबर निकाय समिति ने कर अधीक्षक सुशील कुमार को ज्ञापन सौंपा। समिति ने ज्ञापन की एक प्रतिलिपि विधायक व कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, चैयरमैन, ईओ को भी दी। समिति के अध्यक्ष संजीव गिरि ने बताया कि ये समिति के सभी सदस्यों की मेहनत, सभी सभासदों की राय व स्थानीय निवासियों की भावना के अनुरूप धरातल पर जल्द काम शुरू करने का ज्ञापन है। निकाय क्षेत्र में नए सिरे से सर्वे कराकर प्रत्येक गली के बाहर रेडियम दिशा सूचक साइन बोर्ड और निशुल्क हर मकान के लिए डिजिटल डोर नंबर जो जीपीएस लिंक बार कोड युक्त होगा जिससे आसानी से लोकेशन ट्रेस किया जा सके। लोगों तक सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं ऑनलाइन या ऑफलाइन आसानी से पहुंच सके।

किसी भी मोहल्ले या विहार के नाम और उसकी भौगोलिक स्थिति में कोई छेड़छाड़ नहीं होगा जिससे प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री में कोई बदलाव न हो। सभी प्रॉपर्टी की यूनिक आइडेंटीफिकेशन होगा। मार्गों, उपमार्गों का नामकरण व गलियों की नंबरिंग होगी। जल्दी ही बोर्ड बैठक के बाद खोड़ा के 50 हजार दुकान, मकानों को पता देने की पारदर्शी तरीके से टेंडर की प्रक्रिया शुरू होगी। संजीव गिरि की अध्यक्षता में 6 सदस्यीय समिति नगरपालिका ने बनाई है और समिति के कार्यप्रणाली को देखकर लोगों में एक उम्मीद की किरण जगी है।

इस मौके पर समिति के सदस्य अशोक सिंह, राजवीर शर्मा, सीता चौहान, भूषण यादव, अमित जलोटा, सभासद जयदेव शर्मा, सभासद बिंदु वाल्मीकि समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News