युवती की नहीं हुई शिनाख्त, होटलों में सुराग तलाश रही पुलिस, देह व्यापार के एंगल पर भी जांच

Update: 2024-02-03 07:10 GMT

बरेली के सीबीगंज इलाके में बड़ा बाईपास के नजदीक मंगलवार सुबह युवती का शव मिला था। हत्या के बाद उसे सफेद चादर में बांधकर यहां फेंका गया था। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शुक्रवार को उसका अंतिम संस्कार करा दिया। 

बरेली के सीबीगंज इलाके में हत्या करके बड़ा बाईपास के नजदीक फेंकी गई युवती की पहचान तीन दिन बाद भी नहीं हो सकी है। पुलिस ने शुक्रवार को उसका अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस शिनाख्त के लिए होटल व फार्म हाउस के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा है। युवती एक महीने की गर्भवती थी। उसका गर्भपात कराया गया था। 

 तिलियापुर-परधौली गांव के बीच मंगलवार सुबह युवती का शव मिला था। युवती के हाथ-पैर सफेद चादर को फाड़कर बांधे गए थे। ऐसी चादर होटलों में इस्तेमाल की जाती है। इसलिए पुलिस को शक है कि होटल से ही युवती के बारे में सुराग मिल सकता है। देह व्यापार के एंगल पर भी जांच की जा रही है। युवती के दाहिने हाथ पर फूल के टैटू बने थे, बाएं हाथ पर राजू लिखकर दिल बना हुआ था। उसकी उम्र 24 से 25 वर्ष के करीब बताई गई थी। युवती नीले रंग की जींस और काले रंग की हुडी पहने हुई थी। 

पुलिस की टीमें बरेली, रामपुर और मुरादाबाद के होटलों और फार्म हाउस के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही हैं। पुलिस उस रात 10 बजे से अगले दिन तक रामपुर की ओर से आने-जाने वाले करीब चार हजार वाहनों की टोल की फुटेज जांच रही है। लेकिन अब तक कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है, जिससे युवती की पहचान हो सके।

गर्भपात भी कराया गया था

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती की मृत्यु दम घुटने से हुई थी और वह एक माह की गर्भवती थी। उसका पहले गर्भपात भी कराया गया था। आशंका है कि गर्भपात के बाद हत्या की गई है। प्रेम प्रसंग का मामला भी हो सकता है। थाना प्रभारी निरीक्षक राधेश्याम ने बताया कि शुक्रवार को युवती के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

Tags:    

Similar News