घोर कलयुग: मां का गुस्सा इतना भयावह, आठ माह की बच्ची को मारने में नहीं कांपे हाथ

Update: 2024-04-04 12:32 GMT

- बेरहम मां ने अपने मासूम बच्ची को पानी में डुबोकर मारा, फिर रची गुमशुदगी की कहानी

सोनभद्र, उत्तर प्रदेश। सोनभद्र सीमा से सटे मध्यप्रदेश के सिंगरौली में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक मां ने अपनी ही आठ महीने की मासूम बेटी को पानी में डूबोकर मार डाला। इसके बाद वह शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दी और बच्ची के लापता होने की खबर बना कर पति को बता दी। जब महिला को अपनी गलती की एहसास हुआ तो आधी रात में पति को सच्चाई बताई। पुलिस इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए गुरुवार को शव को आवास से कुछ दूर स्थित नाले से बरामद कर लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

जाने क्या है मामला

हिंडाल्को महान में कार्यरत रामलला तिवारी की पत्नी मोनू तिवारी बुधवार दोपहर घर के बाथरूम में कपड़े धो रही थी। उसने अपनी बच्ची मधु को कमरे में सुलाया था। जब वह कपड़े धोकर बाहर निकली तो बच्ची गायब थी। जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर बच्ची की खोजबीन शुरू की। देर रात तक बच्ची का कहीं पता नहीं चला। जब आधी रात को मां को एहसास हुआ और ममता जागी तो पूरा वाकया अपने पति से बता दिया। इसके बाद पति ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने घर से कुछ दूर नाले में बोरी में लिपटा मासूम का शव बरामद किया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। बरगवां थाने के निरीक्षक विद्या वारिधि तिवारी के अनुसार मां ने ही मासूम की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया था। शुरुआती पूछताछ में क्रोध में आकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News