गाजियाबाद : देहात क्षेत्रों में सुबह से ही मतदान को लेकर भारी उत्साह, शहरी इलाकों में वोटर धीरे-धीरे पहुंच रहे हैं बुथ पर

Update: 2024-04-26 05:59 GMT

गाजियाबाद। गाजियाबाद के पांचों विधानसभा क्षेत्र में सुबह से मतदान का उत्साह मतदाताओं में देखने को मिल रहा है। कई मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे से ही मतदाताओं की लाइन लगनी शुरू हो गई थी। वहीं शहरी क्षेत्रों में कई मतदान केद्रों पर सुबह के समय कम ही मतदाता दिखे। सुबह 9 बजे तक जहां देहात के क्षेत्रों में मत प्रतिशत ज्यादा रहा वहीं शहरी क्षेत्रों में कम रहा।

मत प्रतिशत की बात करें तो सबसे अधिक धौलाना विधानसभा क्षेत्र में सुबह 9 बजे तक 13.78 प्रतिशत मत पड़ चुका था। दूसरे नंबर पर लोनी में 12.8 तो मुरादनगर में 11.87 प्रतिशत मतदान हुआ। दूसरी तरफ शहरी क्षेत्रों में मत प्रतिशत कम देखने को मिला। गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र में 9.74 प्रतिशत ही मतदान हुआ था। टीएचए के इंदिरापुरम वंसुधरा, वैशाली, मोहननगर, कौशांबी और खोड़ा क्षेत्र में मतदाताओं की संख्या अपेक्षित रूप से कम नजर आई। यानी साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में 8.25 प्रतिशत ही मतदान हुआ। साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा सुबह में ही मतदान किया। पुलिस कमिश्नर अजय मिक्षा और जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने भी सुबह में ही मतदान किया।

Tags:    

Similar News