गाजियाबाद पुलिस ने छापेमारी के दौरान पकड़े करीब 50 लाख रुपये के पटाखे

Update: 2024-10-22 12:36 GMT

मोहसिन खान

गाजियाबाद। कोतवाली क्षेत्र में घंटाघर पुलिस ने क्षेत्र में छापा मार कर अवैध रूप से भंडारण किए गए पटाखों की एक बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस के मुताबिक जिस तरीके से पटाखे रखे गए थे। इससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

गाजियाबाद में थाना कोतवाली घंटाघर प्रभारी अनुराग शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के दिल्ली गेट में अवैध रूप से पटाखे का भंडारण किया गया है। पुलिस ने सूचना पर टीम बनाकर बताई गई जगह पर रेड की। पुलिस टीम ने मौके से भारी मात्रा में पटाखे बरामद किए हैं। जिनकी कीमत लगभग वहां पुलिस को 40 से 50 लाख रुपए बताई जा रही है। हालांकि पुलिस के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस की टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

थाना इंद्रामपुरम प्रभारी रविंद्र गौतम की टीम ने सूचना के आधार पर इंदिरापुरम स्थित एक मार्किट में अवैध रूप से पटाखों व बम का भंडारण किया गया। इस सूचना के मिलते ही पुलिस ने बताये गये स्थान पर छापा मारी मोके से पटाखों के भरे 63 कार्टून व एक प्लास्टिक बोरा बरामद किया। जिनकी कीमत लगभग दस लाख बताई जा रही है। मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Tags:    

Similar News