आरटीआई के तहत एडमिशन नहीं होने से गुस्साए गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन, बीएएसए कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

Update: 2024-05-18 10:39 GMT

सुनैना (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। शिक्षा के अधिकार यानी आरटीआई के तहत एडमिशन नहीं होने से गुस्साए गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को बेसिक शिक्षा अधिकारी के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने आरटीआई के तहत बच्चों का एडमिशन लेने की मांग की।

गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सीमा त्यागी ने बताया कि मई महीना होने के बाद भी कई स्कूल आरटीई के तहत एडमिशन नहीं ले रहे हैं। इसकी शिकायत ऑफिस में करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीएससी को इस मामले में सख्ती से काम लेना चाहिए।

बीएसई ने कहा कि शनिवार को सभी खंड शिक्षा अधिकारियों के साथ बैठक कर आरटीआई के तहत एडमिशन की समीक्षा की जाएगी। इसके बाद सभी स्कूलों को फोन कर एडमिशन करने को कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि जो भी स्कूल अपनी कोट के तहत एडमिशन नहीं लेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष पवन शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों जीपीए के पदाधिकारी ने बीएसए के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया था। जिसके बाद बच्चों का एडमिशन लिया गया था लेकिन अभी भी कुछ बच्चे हैं जिनका एडमिशन नहीं हो रहा है इस मौके पर आलोक विकास सलमान कौशल ठाकुर राहुल कुमार आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News