Ghaziabad Murder: इंदिरापुरम में युवक की गला रेतकर हत्या, पार्क में मिली लाश; शरीर पर चोट के निशान

Update: 2023-11-28 07:31 GMT

गाजियाबाद के इंदिरापुरम की अभयखंड चौकी क्षेत्र के ग्रीन पार्क में मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिला। युवक का गला रेतकर हत्या की गई और शव को ठिकाने लगाया गया है। युवक की उम्र करीब 25-26 वर्ष के आसपास है। पुलिस को लोगों ने पार्क में शव पड़ा होने की सूचना दी थी।


हत्या: नशा, प्रेम प्रसंग या अन्य कारण

पुलिस शव की पहचान करने और हत्याकांड के कारण को जानने में जुटी है। फिलहाल पुलिस खाली हाथ है। सीसीटीवी की मदद, लोगों से पूछताछ कर कातिल का सुराग पाने में लगी है।



तीन दिन में मिला दूसरा शव

इलाके में शव मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है। इंदिरापुरम में तीन दिन पहले सोसायटी में युवती का शव मिला था। हालांकि युवती की मौत 23वीं मंजिल से गिरने से हुई थी। 74 सीसीटीवी खांगलने पर छह घंटे बाद दिल्ली की युवती के रूप पहचान हुई थी।

नशाखोरी के लिए बदनाम है पार्क

पार्षद हरीश कडकोटी ने बताया कि खोड़ाकी ओर पैदल जाने के लिए बने रास्ते के पास ग्रीन बेल्ट में जीडीए ने पार्क बनाया हुआ है। पार्क में हमेशा असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। पार्क नशाखोरी के लिए बदनाम है। वह भी पूर्व में कई बार पार्क पहुंचकर लोगों को भगा चुके हैं। पुलिस से शिकायत पर भी कोई सख्ती नहीं होती है। इससे असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद रहते हैं।

Tags:    

Similar News