गाजियाबाद सांसद अतुल गर्ग ने अधिशासी अभियन्ता को दिया अल्टीमेटम

Update: 2024-07-13 05:19 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद से लोकसभा सांसद अतुल गर्ग ने आवास विकास परिषद में तैनात अधिशासी अभियंता की कार्य प्रणाली को लेकर कारण बताओं नोटिस जारी किया है। नोटिस के जरिए संसद ने अधिशासी अभियंता की कार्य प्रणाली को लेकर सवाल उठाए हैं और उन्हें अगली बैठक में स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच की लड़ाई अब सामने आने लगी है।

लोकसभा सांसद अतुल गर्ग ने लोनी को लेकर पत्र लिखा था और कई बिन्दुओं पर स्पष्ट तरीके से यह पूछा था कि योजना क्यों परवान नहीं चढ़ी और इसका कारण बताया जाए। एक बार फिर लोकसभा सांसद अतुल गर्ग ने अधिशासी अभियन्ता से सवाल पूछ लिए हैं और बता दिया है कि आने वाली दिशा की मीटिंग में आप इसका स्पष्टीकरण लेकर आयेंगे। अतुल गर्ग ने आवास विकास परिषद वसुंधरा योजना के अधिशासी अभियन्ता को पत्र लिखा है।

उन्होंने इस पत्र में अधिशासी अभियन्ता वसुंधरा योजना आवास विकास परिषद से कहा है कि वसुंधरा योजना में खेल का मैदान ओपन एरिया आपके द्वारा नक्शे में दशार्या गया है। और आश्चर्यजनक बात यह है कि पिछले 20-25 वर्षों में आपने ना तो उसका विकास कराया और ना उसे आरंभ कराया। लोकसभा सांसद अतुल गर्ग ने स्पष्ट कर दिया है कि अधिशासी अभियन्ता जब दिशा की मीटिंग में आयेंगे तो इसका स्पष्टीकरण लेकर आएंगे।

Tags:    

Similar News