जीडीए उपाध्यक्ष ने एक से दो माह के भीतर इंदिरापुरम को हैंडओवर करने की बात दोहराई! वार्ड 79 के पार्षद ने प्राधिकरण को सौंपा शिकायती पत्र

Update: 2024-07-09 08:50 GMT

गाजियाबाद। जीडीए को कई बार वार्ड 79 के पार्षद हरीश कड़ाकोटी द्वारा लगातार शिकायतों के बाद नालों की सफाई नही हुई और अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान नहीं चलाया गया। इसके बाद वार्ड 79 के पार्षद हरीश कड़ाकोटी सारे शिकायती पत्रों और अखबार में छपी जीडीए के खिलाफ लिखी गई कटिंग को लेकर प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अतुल वत्स से मिले। इस दौरान उन्होंने प्राधिकरण के उपाध्यक्ष को एक ज्ञापन शिकायती पत्र दिया और जल्द से जल्द नालों की सफाई के साथ-साथ अतिक्रमण को हटाने के लिए बात की। इस मौके पर उनके साथ पार्षद अनिल तोमर, पार्षद संजय सिंह, पार्षद प्रीति जैन, पूर्व पार्षद अभिनव जैन मौजूद रहे।

इंदिरापुरम हैंडओवर से पहले यहां पर विकास कार्यों को नहीं रोकने के लिए बातचीत की और जीडीए उपाध्यक्ष ने भरोसा दिया हम अधिक से अधिक समय इंदिरापुरम के विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने एक से दो माह के भीतर इंदिरापुरम को हैंडओवर करने की बात दोहराई और वार्ड 79 के पार्षद ने प्राधिकरण के उपाध्यक्ष को न्याय खंड एक में पत्रकार बिहार सुपरटेक आईकॉन v3s और गौर ग्रीन विस्ता वाली सड़क पर तथा जनता फ्लैट के सामने वाली सड़क पर अतिक्रमण हटाने के लिए बात किया। साथ में नालों को जल्द से जल्द सफाई के लिए बोला। प्राधिकरण उपाध्यक्ष ने इंजीनियर पीयूष सिंह को फोन कर जल्द से जल्द वार्ड 79 की इन समस्याओं को आज से ही दूर करने के लिए निर्देशित किया और तुरंत काम शुरू किया।

पिछले हफ्ते विधायक और मंत्री सुनील शर्मा को भी यहां की समस्याओं के बारे में अवगत कराया गया था। उनके कार्यालय प्रभारी हरिश्चंद्र शर्मा ने प्राधिकरण में यहां की समस्याओं के बारे में बताने को बोला था और उन्होंने कॉल किया है। अब जीडीए के कर्मचारी वार्ड 79 न्याय खंड अभय खंड और ज्ञान खंड में अपना अभियान चला रहे हैं।

Tags:    

Similar News