दोस्त ने युवक की गला दबाकर की हत्या, शव कमरे में छोड़कर भागा

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-03-27 07:34 GMT


-पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया

गाजियाबाद। गाजियाबाद के पाइप मार्केट कॉलोनी में एक दोस्त ने गाली देने के विरोध में युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि पाइपलाइन कॉलोनी स्थित कमरे में जय सिंह का शव मिला था। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और अज्ञात पर घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने हत्या के खुलासे के लिए टीम गठित की थी। एसीपी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जय सिंह के दोस्त राजेश पर हत्या का शक गया था। पुलिस ने राजेश की तलाश की तो राजेश अपने कमरे से फरार मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जय सिंह की हत्या गला दबाकर होना आया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजेश को पकड़कर पूछता शुरू की। पहले तो राजेश इस घटना के बारे में जानकारी होने से इनकार करता रहा। सख्ती से पूछताछ और पुलिस के सवालों में उलझने के बाद राजेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

मूल रूप से मैनपुरी में रहने वाले जय सिंह मजदूरी करते थे। वह साहिबाबाद के पाइपलाइन कॉलोनी स्थित एक कमरे में किराए पर रहते थे। उनके सामने कमरे में सीतापुर में रहने वाले राजेश भी रहता है। राजेश भी मजदूरी करता है। दोनों अक्सर एक साथ खाना और शराब का सेवन करते थे।

गाली देने के विरोध में की हत्या

पुलिस पूछताछ में राजेश ने बताया कि सोमवार को दोनों दोस्त शराब पी रहे थे। दोनों के बीच गाली गलौज और झगड़ा हो गया था। सोमवार रात दोनों जय सिंह के कमरे में बैठकर खाना खा रहे थे। दोनों में फिर से गाली देने पर विवाद हुआ। दोनों के बीच मारपीट हुई। मारपीट में राजेश ने जय सिंह का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपना कमरा खाली कर कहीं और चला गया था।

Tags:    

Similar News