चंदौली के LIU इंस्पेक्टर के खिलाफ वाराणसी में FIR, पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर घूस मांगने का आरोप

Update: 2023-06-23 05:22 GMT

वाराणसी। मंडुआडीह थाने में चंदौली के स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) में तैनात इंस्पेक्टर अभितोश त्रिपाठी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। जो सहकर्मी की पत्नी की शिकायत पर दर्ज हुआ है। इस सूचना के बाद एलआईयू ऑफिस में हड़कंप मचा रहा। फिलहाल पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

शिवदासपुर क्षेत्र की सिंदुरिया कॉलोनी में रहने वाली सीमा चौबे के अनुसार, इंस्पेक्टर अभितोश त्रिपाठी पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर पैसा लेने के लिए उनके पति पर दबाव बनाते थे। उनके पति ने अभितोश त्रिपाठी की बात मानने से इन्कार कर दिया था। इसके साथ ही पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर पैसा लेते हुए अभितोश और उसके सहयोगियों का वीडियो बना लिया था। इसी वजह से अभितोश त्रिपाठी उनके पति से रंजिश रखने लगे।

इस सम्बन्ध में मंडुवाडीह थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि चंदौली जनपद में एलआईयू में तैनात रमेश चंद्र चौबे की पत्नी सीमा चौबे की तहरीर के आधार पर चंदौली एलआईयू के इंस्पेक्टर अभीतोश त्रिपाठी के खिलाफ धमकाने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीमा चौबे ने अपनी तहरीर में कई संगीन आरोप इंस्पेक्टर एलआईयू पर लगाए हैं।

Similar News