फेमिना मिस इंडिया 2024 विजेताओं ने यशोदा हॉस्पिटल का किया दौरा, महिलाओं के स्वास्थ्य और सशक्तिकरण पर दिया ये संदेश

Update: 2024-09-06 11:00 GMT

गाजियाबाद। यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी में फेमिना मिस इंडिया 2024 के तीन स्टेट विजेताओं दिल्ली की सिफ़्ती सारंग, उत्तर प्रदेश की दिव्यांशी बत्रा और हिमाचल प्रदेश की आभा काटरे ने अस्पताल का दौरा करने पहुंचीं। तीनों ने ब्रेस्ट कैंसर, सर्विकल केंसर और महिला सशक्तिकरण के प्रति जागरूक किया।

अस्पताल प्रबंधन की ओर से विजेताओं का स्वागत किया गया और उन्हें यशोदा हॉस्पिटल के अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरणों और सेवाओं से अवगत कराया गया। विजेताओं ने यशोदा कॉस्मेटिक बुटीक, यशोदा आईवीएफ सेंटर और जल्द ही खुलने वाले 1200 बेड के यशोदा मेडिसिटी की सुविधाओं को जनहित में बताया और अस्पताल के कार्यों के लिए सराहना की।

इस दौरान सिफ़्ती सारंग ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के साथ-साथ उनका स्वास्थ्य भी उतना ही महत्वपूर्ण है। हमें इसे प्राथमिकता देनी चाहिए। दिव्यांशी बत्रा ने कहा कि महिलाओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होना चाहिए और नियमित स्वास्थ्य जांच को अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। आभा काटरे ने भी स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को सशक्तिकरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बताया।

अस्पताल के चेयरमैन डॉ. पीएन अरोड़ा ने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए यशोदा अस्पताल कौशांबी हमेशा से कार्यरत रहा है। अस्पताल की मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. उपासना अरोड़ा ने कहा कि ये युवा महिलाएं समाज में बदलाव लाने की प्रतीक हैं। अस्पताल के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर शुभांग अरोड़ा ने कहा कि फेमिना मिस इंडिया विजेताओं के इस दौरे ने हमारे अस्पताल में एक नई ऊर्जा भर दी है।

Tags:    

Similar News