गाजियाबाद में बेखौफ चोर, पहले देखा टीवी फिर जेवरात पर किया हाथ साफ

Update: 2024-04-08 07:22 GMT

इंदिरापुरम, गाजियाबाद। इंदिरापुरम स्थित कारोबारी के घर में चोरी के इरादे से घुसे चोर ने पहले टीवी चलाया और फिर चोरी की वारदात को अंजाम देकर इत्मीनान से फरार हो गया। पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

बेखौफ चोर ने टीवी चलाकर छोड़ दिया

दरअसल गाजियाबाद के इंदिरापुरम में हेलमेट कारोबारी राजकुमार शनिवार की सुबह लगभग 6 बजे अपने परिवार के साथ घूमने के लिए आगरा और मथुरा के लिए निकले थे। इस दौरान घर में ताला लगा देख चोर ड्राइंग-रूम में लगी खिड़की की ग्रिल तोड़कर घर में घुस गया। इसके बाद वह इत्मीनान से घर में टहलता रहा और उसने घर के बाथरूम का भी प्रयोग किया। फिर उसने ड्राइंग रूम में लगा टीवी चालू कर बैठ गया लेकिन टीवी में पासवर्ड लगा होने के कारण वह चैनल नहीं बदल पाया। इसके बाद उसने घर में रखी अलमीरा का लॉक तोड़कर नगदी और जेवरात चुरा लिए।

मुकदमा हुआ दर्ज

कारोबारी राजकुमार जब रविवार को इंदिरापुरम स्थित अपने घर वापस लौटे तो उन्हें टीवी की आवाज सुनाई दे रही थी। आशंका होने पर उन्होंने घर का दरवाजा खोला और अंदर पहुंचे तो टीवी चल रहा था। इसके बाद वे कमरे में पहुंचे तो वहां रखी अलमीरा भी टूटी हुई थी। फिर इसकी सूचना उन्होंने थाना इंदिरापुरम में दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने जांच कर कारोबारी राजकुमार की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News