बिल्डरों से पीड़ित किसानों ने की भाकियू संगठन के साथ बैठक, राकेश टिकैत बोले- उत्पीड़न नहीं होने देंगे

Update: 2024-05-28 10:16 GMT

-वेव बिल्डर से पीड़ित किसानों ने भाकियू संगठन को बताई अपनी पीड़ा

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। गांव बामेटा में वेव बिल्डर से पीड़ित किसानों ने भाकियू संगठन के साथ बैठक की। इस दैरान भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने किसानों की समस्या सुनी और जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है।

किसानों ने कहा कि बिल्डर के जरिए उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। राकेश टिकैत ने गांव के किसानों को जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द किसानों को परेशान करने वाले बिल्डरों का इलाज किया जाएगा। टिकैत ने पीड़ित किसानों से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि अन्याय के खिलाफ आंदोलन जरूरी है।

साथ ही उन्होंने कहा कि अपनी जमीन को बचाने के लिए आंदोलन करना होगा। उन्होंने बिल्डर द्वारा किसानों के साथ किया जा रहा उत्पीड़न पर रोष प्रकट किया। उन्होंने कहा कि सभी किसान एक होकर अन्य का मुकाबला करें। भाकियू संगठन हमेशा किसानों और मजदूरों के साथ है किसानों का उत्पीड़न नहीं होने देंगे।

इस बैठक में राष्ट्रीय सचिव ओमपाल चौधरी प्रदेश उपाध्यक्ष रामकुमार चौधरी, जिला अध्यक्ष विजेंद्र सिंह, जिला युवा अध्यक्ष छोटे चौधरी, युवा जिला सचिव सचिन तेवतिया, डॉ. साहब सागर बोली यादव और रामवीर पहलवान आदि बैठक में मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News