मशहूर यू-ट्यूबर मालती चौहान का पति से चल रहा था विवाद, एक दूसरे पर शक को लेकर होता था झगड़ा |

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-24 08:06 GMT

संतकबीरनगर जिले में महुली क्षेत्र के काली जगदीशपुर निवासी पूर्वाचल की मशहूर यू-ट्यूबर का शव बृहस्पतिवार की सुबह कमरे में छत के पंखें से लटका मिला है। बताया जा रहा कि तीन महीने से पति-पत्नी का पारिवारिक विवाद चल रहा था। पुलिस ने पति विष्णु को हिरासत में ले लिया है। 

मालती चौहान और पति विष्णु के बीच काफी दिनों से शक को लेकर विवाद चल रहा था। मालती जहां एक लड़की से विष्णु के संबंध होने की शंका में थी। वहीं विष्णु को मालती से एक युवक से संबंध होने शक रहता था, लेकिन तीन महीने से मामले ने तूल पकड़ लिया था। जो सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर काफी वायरल हो चुका है। यह प्रकरण तीन बार स्थानीय थाने पर पहुंच चुका है। इतना ही नहीं इस मामले के पटाक्षेप के लिए अन्य यू-ट्यूबर टीम द्वारा हस्तक्षेप किया गया, लेकिन बात नहीं बन सकी थी। दिन प्रति दिन आरोप प्रत्क्षरोप चलता रहा। 

अर्जुन वर्मा से मालती चौहान के विवाह की वीडियो हुई थी वायरल

पिछले महीने मालती चौहान द्वारा नाथनगर निवासी अर्जुन वर्मा से विवाह करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अर्जुन वर्मा मालती चौहान की मांग में सिंदूर लगाते हुए दिखा है। साथ में पति विष्णु भी मौजूद था। बताया जा रहा है कि इसके बाद वह अर्जुन के साथ कहीं चली गई थी। 

दो दिन पहले मान मनौव्वल के बाद सुसराल लौटी थी मालती

मृतक मालती चौहान कुछ दिन पहले पति विष्णु से विवाद के चलते मायका उमरी कला चली गई थी। परिजनों की माने तो काफी मान मनौव्वल के बाद मालती वापस सुसराल काली जगदीशपुर लौटी थी।

Tags:    

Similar News