बीच सड़क पर इंजीनियर की पत्नी का गला दबाकर लूट ली चेन, साथ में थी तीन साल की बेटी, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Update: 2024-05-15 07:12 GMT

-पुलिस ने दर्ज कराया ऑनलाइन गुमशुदगी का मामला

सोनू सिंह

गाजियाबाद। राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी की बाइक सवार बदमाशों ने गला दबाकर चेन लूट ली। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित का आरोप है पुलिस उन्हें एक चौकी से दूसरी चौकी भेजती रही और बाद में थाने जाने पर चेन की गुमशुदगी की ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई।

राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में राहुल यादव अपनी पत्नी और साढ़े तीन साल की बेटी के साथ रहता है। वह दिल्ली की एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। राहुल यादव ने बताया कि उनकी पत्नी जानकार अश्वनी के यहां आयोजित पूजा के कार्यक्रम में बेटी के साथ उनके घर पहुंची। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके गले से चेन लूट ली। पीड़ित ने बताया कि एक बदमाश बाइक स्टार्ट करके खड़ा रहा और उसके दूसरे साथी ने पीछे से आकर गला दबाने के बाद चेन लूट ली और वह अपने साथी के साथ फरार हो गया। यह वारदात टाटा स्टील के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी के घर के सामने हुई है, जिनकी तीन मई की रात लूट के विरोध पर हत्या कर दी गई थी।

पीड़ित राहुल ने बताया कि पहले तो पुलिस उन्हें एक चौकी से दूसरी चौकी भेजती रही। साहिबाबाद और शालीमार गार्डन पुलिस अपने-अपने क्षेत्र की घटना होने से इंकार करती रही लेकिन बाद में पीड़ित को साहिबाबाद थाने भेजा गया, जहां पुलिसकर्मियों ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की और उनकी ऑनलाइन गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस घटना से पता चलता है कि पुलिस अपराधों को रोकने के लिए कितनी सजग है।

Tags:    

Similar News