साहिबाबाद सब्जी मंडी में अतिक्रमण हटा, मंडी सचिव ने लोगों को दी कार्रवाई की चेतावनी

Update: 2024-09-06 12:19 GMT

- कुछ व्यापारी कर रहे थे दोबारा से अतिक्रमण करने का प्रयास

मोहसिन खान

गाजियाबाद। साहिबाबाद सब्जी मंडी में अवैध अतिक्रमण हटाने के बाद मंडी सचिव ने मंडी परिसर का निरीक्षण किया है। दोबारा से अतिक्रमण का प्रयास कर रहे व्यापारियों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। यदि कोई व्यक्ति अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ जुर्माना की कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद बुलडोजर से अतिक्रमण को हटाया जाएगा।

किसानों को फसल बेचने के लिए मंडी समिति ने मंडी में प्लेटफार्म बनाए हैं। किसानों के प्लेटफार्म पर कुछ दुकानदारों ने बिना आवंटन के कब्जा कर लिया था। उस पर किसानों को सब्जी और फल बेचने नहीं दिया जाता था। मंडी निदेशक के आदेश पर सोमवार को मंडी परिसर से भारी पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाया था। मंडी से अब अतिक्रमण हट चुका है। कुछ लोग फिर से अतिक्रमण करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में मंडी सचिव ने मंडी परिसर का निरीक्षण कर लोगों को कार्रवाई की चेतावनी दी है। यदि कोई फिर से अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं मंडी में सड़क पर पीली पट्टी खींच दी गई है। पीली पट्टी से आगे कोई भी व्यक्ति सड़क पर फल और सब्जी नहीं बेच सकता है।

मंडी सचिव सुनील शर्मा ने बताया कि मंडी में अब अतिक्रमण हट गया है। जाम की समस्या नहीं बन रही है। दोबारा अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई होगी। सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है जिससे अधिक से अधिक संख्या में ग्राहक मंडी में आ सके। मंडी में किसानों के लिए प्याऊ आदि की व्यवस्था की जा रही है।

Tags:    

Similar News