अवैध व्यावसायिक निर्माण के दोषी कर्मचारियों पर गिरेगी गाज, बैठक में दिए ये निर्देश

Update: 2024-05-13 10:26 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के सचिव राजेश कुमार सिंह सैम रेजीडेंसी पहुंचे। यहां पर उन्होंने रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ बैठक की। एसो. पदाधिकारियों ने सैम रेजीडेंसी में फैली अव्यवस्था और लोगों को होने वाली परेशानियों को जीडीए सचिव राजेश कुमार के सामने रखा।

इस दौरान सचिव ने सोसायटी के बेसमेंट में लगे ट्रांसफार्मर को देखा। सोसायटी में ऊपर बाहर की ओर जो मुख्य निकास है उसमें गेट की समस्या से भी सचिव को अवगत कराया। जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह ने कहा कि सैम रेजीडेंसी आरडब्ल्यूए और सीआईपीएल की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि पहले बैठक करें। इसके बाद जीडीए के साथ बैठक करें। सभी अपनी एक-एक समस्याओं को रखें जिससे कि समस्याओं का निराकरण जल्दी हो सके।

जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह ने क्रासिंग सीआईपीएल, अंसल, आदित्य वर्ल्ड, यूटिलिटी, जयपुरिया, समग और शौर्य पुरम का भी दौरा किया। इस दौरान व्यावसायिक निर्माण जीडीए सचिव ने मौके पर पाया कि एनएच 24 से 45 मीटर अंदर की रोड जा रही है। उसके बायीं तरफ पिछले दो माह में कई व्यावसायिक निर्माण हो गए। इससे भविष्य में इन निर्माण के कारण रोड पर जाम लगेगा। जो टाउनशिप विकसित हो रही हैं। उनकी एंट्रेंस में जाम की समस्या से जूझना पड़ेगा।

इस दौरान जीडीए सचिव ने संबंधित जोन पांच को निर्देश दिए कि इस पर तत्काल कार्रवाई की जाए। जीडीए वीसी को भी वस्तु स्थिति से अवगत कराया। जिस पर जीडीए वीसी ने निर्देश दिए कि जिन भी कर्मियों की इसमें संलिप्तता हो उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रस्ताव प्रस्तुत किया जाए। उन्होंने अवैध रूप से बने व्यवसायिक निर्माण को तत्काल हटाने के लिए कहा है।

Tags:    

Similar News