गाजियाबाद के कई इलाकों में बिजली कटौती, लोगों का हाल बेहाल

Update: 2024-09-27 08:36 GMT

- कई घंटे तक बिजली कटौती से लोग हुए परेशान

- शिकायत के बाद भी बिजली आपूर्ति बहाल नहीं की जा रही है

मोहसिन खान

गाजियाबाद। वैशाली, वसुंधरा, इंदिरापुरम और कई इलाकों में दो से तीन घंटे की बिजली कटौती हुई। रात में बिजली नहीं आने से लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा। लोग बिना बिजली के ठीक से सो नहीं पाए इससे लोगों की दिनचर्या पर प्रभाव पड़ा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात नौ बजे बिजली जाने के बाद तड़के तीन बजे आपूर्ति बहाल हुई। लोगों का कहना है कि शिकायत के बाद भी बिजली आपूर्ति नहीं हो रही है। विद्युत निगम में शिकायत के लिए कॉल करते है तो अधिकारी फोन नहीं उठाते है। पिछले दिनों बारिश होने के बाद पहले से भी ज्यादा कटौती होने लगी है। कॉलोनी में जर्जर तार हो रहा है। आपस में भीड़ने से कभी लोकल फॉल्ट आ जाता है। विद्युत निगम ने पोलों का बेल्डिंग करके ठीक करा दिया मगर तार पर कोई ध्यान नहीं है। इससे अक्सर लोकल फॉल्ट हो जाते है।

वहीं वैशाली, वसुंधरा, इंदिरापुरम, ब्रज विहार, कड़कड़ मॉडल, झंडापुर, डिफेंस कॉलोनी, गरीमा गार्डन, शालीमार गार्डन सहित कई इलाकों में दो से तीन घंटे की बिजली कटौती हुई। वहीं राजेंद्र नगर उपकेंद्र के अधिशांसी अभियंता मनोज कुमार का कहना है कि बारिश के बाद लोकल फॉल्ट की शिकायत अधिक आ रही है। विद्युत निगम की टीम तुंरत फॉल्ट ठीक करके विद्युत आपूर्ति कर रही है। वहीं तुलसी निकेतन में तार को बदलने का काम भी जल्द किया जाएगा।

Tags:    

Similar News