खोड़ा के आवासीय इलाके में बना डंपिंग ग्राउंड लोगों के लिए बन रहा सिरदर्द

Update: 2024-04-11 07:33 GMT

-स्थानीय लोगों ने फोटो के साथ अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों को किया ट्विट

-आवासीय इलाके में डंपिंग ग्राउंड के प्रति लोग जता रहे हैं विरोध, अब एनजीटी जाने की कहीं बात

गाजियाबाद। खोड़ा में थाने के पीछे प्रेम विहार में आवासीय अस्थायी डंपिंग ग्राउंड़ में कूड़ा डालने से 20 हजार से अधिक लोग प्रभावित हो रहे हैं। स्थानीय लोगों ने फोटो के साथ अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों को ट्वीट किया है। आवासीय इलाके में डंपिंग ग्राउंड का लोग विरोध जता रहे हैं और उनका कहना है कि अगर समाधान नहीं हुआ तो वो एनजीटी को शिकायत करेंगे।

खोड़ा रेजिडेंसी एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि अधिकारी से शिकायत करने पर उनका केवल आश्वासन ही मिलता है लेकिन कोई काम होता नहीं दिख रहा है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो जल्द एनजीटी के पास शिकायत करने जाएंगे। स्थानीय निवासी भूरी ने बताया कि जब अधिकारियों ने घरों के पास डंपिंग ग्रांउड़ बना दिया है। इसका विरोध किया तो कुछ दिन की बात कहकर टाल दिया, अब यहां कूड़ा तो रोजाना डाला जाता है लेकिन यहां से कूड़े का निस्तारण नहीं हो रहा है।

केआरए की वरिष्ठ अध्यक्ष सुबला सलुजा ने बताया कि कॉलोनी में फैली गंदगी और बदबू के बीच लोग रहने को मजबूर हैं। शिकायत करो तो आज कल का बोल देते हैं लेकिन कूड़ा नहीं उठाया जा रहा है। केआरए के सलाहकार सदस्य जीवन रावत ने बताया कि कूड़े से कॉलोनी में इतनी अधिक गंदगी फैल गई है कि घर पर रिश्तेदार भी आने से कतराते हैं।

Tags:    

Similar News