जिलाधिकारी ने चुनावों में शुद्धिकरण की आवश्यकता पर दिया जोर

Update: 2024-04-12 12:16 GMT

गाजियाबाद। गाजियाबाद द्वारा चलाये जा रहे चुनाव शुद्धि अभियान के तहत आज शुक्रवार को गाजियाबाद के अणुव्रत समिति की एक टीम अध्यक्षा कुसुम सुराणा के नेतृत्व में गाजियाबाद के डी एम इन्द्र विक्रम सिंह से मिली। इस दौरान संस्था की ओर से जिलाधिकारी को पटका पहना कर स्वागत किया। साथ ही अणुव्रत आंदोलन से सम्बन्धित पुस्तकें और अन्य सामग्री भेंट की गई। टीम में संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सी ए शरद वार्ष्णेय,मंत्री अनिल लुनिया एवं सदस्य हेमन्त सुराणा और वीरेन्द्र शामिल थे।

जिलाधिकारी ने चुनावों में शुद्धिकरण की आवश्यकता पर जोर दिया औेर सभी जागरूक नागरिकों से आगामी लोक सभा चुनावों में वोट डालने की अपील की। इस अवसर पर संस्था की अध्यक्षा कुसुम सुराणा ने हमारा देश, हमारा भविष्य, सही चयन, हमारा दायित्व के नारे को दोहराया है। कुसुम ने बताया कि संस्था द्वारा नागरिकों को ईमानदार एवं जिम्मेदार प्रत्याशियों को वोट डालने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया इस संदर्भ में जगह जगह पर पोस्टर एवं बैनर लगाए जा रहे है तथा समिति द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए नुक्कड़ नाटक का आयोजन करने की भी कार्ययोजना है। 

Tags:    

Similar News