मिर्जापुर में गरजे डिप्टी सीएम: 'जिस अमेरिका ने पीएम मोदी को वीजा नहीं दिया, आज ऑटोग्राफ ले रहा'

मिर्जापुर में सात मोर्चा के संयुक्त सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्य के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, '2024 में मोदी को पहले से ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनना है.

Update: 2023-06-10 07:07 GMT

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मिर्जापुर पहुंच गए हैं। डिप्टी सीएम ने विंध्याचल धाम में पूजा अर्चना कर मां विंध्यवासिनी का आशीर्वाद लिया।

मिर्जापुर में सात मोर्चा के संयुक्त सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्य के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, '2024 में मोदी को पहले से ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनना है. उन्होंने कहा कि मोदी के प्रभाव के कारण ही अमेरिका ने एक बार उन्हें वीजा देने से मना कर दिया था. आज उसके अध्यक्ष कहते हैं कि मोदी जी को आपका ऑटोग्राफ लेना है. उपमुख्यमंत्री ने केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न चल रही योजनाओं और उपलब्धियों की गणना की।

कहा कि यह अपने 56 इंच के सीने का ही कमाल है कि मोदी ने पूरी दुनिया में स्वदेशी वैक्सीनेशन लोगों तक पहुंचाया है। अपने देश के 220 करोड़ लोगों को वैक्सीन की खुराक दी। उन्होंने हर जगह अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया. हम जिस देश को आंख दिखाते हैं उस घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पार्टी का बूथ स्तरीय संगठन बनाते हैं। अब मोर्चा का संगठन बूथ स्तर तक करें। ताकि 2024 में पार्टी को भारी बहुमत मिले।

Tags:    

Similar News