Chandauli: चंदौली में तैनात दो सब इंस्पेक्टरों की मौत, हीट स्ट्रोक से मौत की आशंका

Update: 2023-06-20 08:56 GMT

चंदौली। भीषण गर्मी और हीट स्ट्रोक के प्रकोप के चलते कई लोग अपनी जान गंवा चुके है। बीते सोमवार की देर रात चंदौली में तैनात दो सब इंस्पेक्ट की भी मौत हो गई। दरोगा सोमवार की शाम गस्त पर निकले थे, वहां से आने के बाद अचनाक तबीयत बिगड़ गई। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इस घटना से पुलिस महकमे में शोक की लहर व्याप्त है।

जानकारी अनुसार हीट वेव की चपेट में आने से बबुरी थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर रविंदर सिंह (59) ने वाराणसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सोमवार की शाम को क्षेत्र से भ्रमण कर लौटने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और प्रारंभिक उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार होता न देखा देर रात लगभग 12 बजे बबुरी थानाध्यक्ष अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से इन्हें इलाज के लिए वाराणसी ले गए। जहां निजी अस्पताल में इलाज के दौरान सब इंस्पेक्टर रविंदर सिंह की मौत हो गई।

मृतक सब इंस्पेक्टर जौनपुर जनपद के सुरेरी कस्बे के निवासी थे। मृतक की एक पुत्र व तीन पुत्री हैं जनवरी 2024 में इनका रिटायरमेंट था। शव को पोस्टमार्टम के लिए शिवपुर स्थित मर्चरी हाउस रखा गया है।

वहीं सदर कोतवाली के क्यूआरटी टीम में तैनात सब इंसपेक्टर 55 वर्षीय रामाश्रय प्रसाद की सोमवार की शाम अचानक तबीय बिगड़ गयी। जिस पर उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वहां उनकी हालत में सुधार होता न देखे जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। एक साथ दो सब इंसपेक्टर की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

Tags:    

Similar News