पुलिस मुठभेड़ के बाद गोतस्कर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली, दस हजार का इनामी था आरोपी

By :  Shashank
Update: 2024-01-14 07:46 GMT

रामपुर में दस हजार के इनामी गोतस्कर की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इसमें उसके पैर पर गोली लगी है। आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है। 

रामपुर पुलिस और गोतस्कर के बीच शनिवार देर रात हुई मुठभेड़ में गोतस्कर के पैर में गोली लगी गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी गोतस्कर पर हरदोई पुलिस द्वारा 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

गोतस्करों को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। अब गंज क्षेत्र में पुलिस और गोतस्कर के बीच मुठभेड़ हो गई। शनिवार की शाम करीब सात बजे पुलिस ने सूचना के आधार पर केमरी रोड पर बाग के पास गोतस्कर को घेर लिया। पुलिस को देख गोतस्कर ने फायरिंग कर दी।

जवाबी कार्रवाई में गोतस्कर के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंच गए और घायल गोतस्कर से पूछताछ की।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया गोतस्कर केमरी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव का शाने आलम पुत्र नन्हा आलम है। शाने आलम फिलहाल कांशीराम काॅलोनी में रहता है।

एसपी ने बताया कि उसके कब्जे से बाइक, एक तमंचा, एक खोखा और तीन कारतूस मिले। गोतस्कर पर हरदोई पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उससे पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News