सभासद ने डीएम को लिखा पत्र, ईओ पर लगाया गैर जिम्मेदाराना और भ्रष्ट कार्यप्रणाली का आरोप

Update: 2024-07-13 06:34 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। लोनी नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 41 के सभासद अंकुश जैन ने अधिशासी अधिकारी पर गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाने और भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाया है। सभासद ने इस बाबत जिलाधिकारी को शिकायती पत्र लिखकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

सभासद ने डीएम को लिखे पत्र में कहा है कि मैं अपने वार्ड 41 की विभिन्न समस्याओं और आवश्यकताओं के विषय को लेकर जब कभी भी ईओ से मिला उन्होंने गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाया जबकि वार्ड में साफ-सफाई की गंभीर समस्या बनी हुई है। लगभग 50 हजार की जनसंख्या वाले उनके वार्ड में जहां साफ-सफाई के संसाधनों की भारी कमी है। वहीं कर्मचारियों की संख्या भी मात्र 16 है। सभासद का आरोप है कि इस मामले में ईओ को कई बार शिकायत करने के बावजूद कोई सुनवाई करने की बजाय उल्टा यह कह दिया कि जब अन्य वार्डों में इसी प्रकार काम चल रहा है तो तुम्हें क्या आपत्ति है, क्षेत्रीय जनता की अधिक फिक्र करना छोड़ दो और आगे से इस मुद्दे पर कोई शिकायत लेकर मत आना।

अंकुश ने कहा कि ईओ साहब की ऐसी गैर जिम्मेदाराना कार्य प्रणाली उनकी पार्टी विरोधी मानसिकता को दर्शाता है। मगर ऐसी स्थिति में नरकीय जीवन जी रहे क्षेत्रीय नागरिकों की समस्या का समाधान कैसे हो सकेगा। इस बार नपा द्वारा पूर्व के मुकाबले दोगुनी से भी अधिक धनराशि में निविदा के बावजूद न पर्याप्त संसाधन है और न ही सफाई कर्मियों की संख्या बढ़ाई गई। लोनी क्षेत्र में साफ-सफाई की समस्या पूर्व की भांति आज भी ज्यों की त्यों बनी हुई है जो किसी बड़े भ्रष्टाचार की ओर इशारा करता है। सभासद ने डीएम से इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News