पार्षद पर लगा गुंडा टैक्स मांगने का आरोप, दुकानदार के साथ की मारपीट

Update: 2024-05-20 07:52 GMT


सोनू सिंह ।

गाजियाबाद । मोहन नगर निवासी महिला सीता देवी ने साहिबाबाद थाने में शिकायत देते हुए बताया कि स्थानीय पार्षद सुधीर कुमार उनसे दुकान चलाने के बदले छह हजार रुपए मंथली की मांग कर रहे थे । रविवार की रात पैसे नहीं देने पर पार्षद सुधीर कुमार और उसके साथी दुकान पर आए वहां उसके पति और उसके साथ मारपीट की । साथ ही 3 हजार रुपए लूट लिए ।

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर में रहने वाली सीता देवी ने बताया कि उसका पति मोहन नगर स्थित एक बंद फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है । साथ में वह एक पान की दुकान भी चलता है । स्थानीय पार्षद सुधीर कुमार अक्सर दुकान पर आकर₹6000 मंथली देने की मांग करता है ।

रविवार को सुधीर कुमार अपने साथियों के साथ दुकान पर आया और सिगरेट और अन्य सामान लेकर जब जाने लगा तो उसके पति ने पैसे की मांग की । जिसके बदले में सुधीर कुमार ने उनसे ₹6000 मांगे इस दौरान दोनों के बीच मारपीट हो गई । सीता देवी ने और आरोप लगाते हुए बताया कि सुधीर कुमार और उसके साथियों ने उसके वह उसके पति के साथ मारपीट की वह दुकान से ₹3000 और आभूषण लूट कर ले गए ।

साहिबाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आज अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी । जबकि इस बारे में जब पार्षद सुधीर कुमार से बात की गई तो उन्होंने इस पूरे प्रकरण से पल्ला झाड़ते हुए साफ इनकार कर दिया ।

Tags:    

Similar News