कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा ने राज्य, केंद्र सरकार और नगरपालिका प्रशासन को दी चेतावनी, कहा- एक-दो माह में खोड़ा को पीने योग्य पानी दो वरना करुंगी आंदोलन

Update: 2024-07-20 12:31 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी डॉली शर्मा ने राज्य सरकार, केंद्र सरकार और नगरपालिका प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि एक-दो महीने में खोड़ा-मकनपुर कॉलोनी में पीने योग्य पानी की गंभीर समस्या का समाधान नहीं किया गया तो कांग्रेस इनके खिलाफ आंदोलन चलाएगी।

डॉली शर्मा ने भाजपा सांसद अतुल गर्ग और विधायक सुनील शर्मा पर लानत कसते हुए कहा कि ये लोग जब अपनी सरकार रहते हुए भी खोड़ा के लोगों के वाजिब काम नहीं करवा रहे हैं तो इनके होने या न होने का क्या मतलब रह जाता है। मुझे 5 लाख 17 हजार लोगों ने वोट दिया है, उनके हक की लड़ाई मैं इनसे लड़ती रहूंगी। जिन लोगों ने मुझे वोट नहीं भी दिया, उनके काम की लड़ाई भी मैं लड़ूंगी, यह उन्हें भी विश्वास दिलाना चाहती हूं।

उन्होंने कहा कि जल ही जीवन है। जब बड़ी कॉलोनियों में एक दिन भी पानी नहीं आता है तो लोग परेशान हो उठते हैं लेकिन यहां तो यह रोजमर्रा की बात है जिससे हमारी माताएं-बहनें, भाई बन्धु जूझते रहते हैं। इसलिए आपकी बात को अब मैं आगे बढ़ाऊंगी। मुझे पता है कि प्रशासन से लोगों के काम कैसे करवाये जाते हैं। यदि ये अनुनय-विनय की बात नहीं समझेंगे, तो सड़क से संसद और मोहल्ले से विधानमंडल तक इनकी ईंट से ईंट बजा दूंगी। बस आपलोग हमारे साथ खड़े रहिएगा, पीछे मत मुड़ियेगा। ये लड़ाई लंबी चलेगी, लेकिन आपको पानी मिलने के बाद ही थमेगी। यह मैं अपनी पार्टी की ओर से वादा करती हूं।

डॉली शर्मा ने कहा कि केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार और योगी आदित्यनाथ सरकार टीवी पर, अखबारों में, सोशल मीडिया पर हर घर जल की बात करती है लेकिन मैं इन्हें आमंत्रित करती हूं कि ये खोड़ा आएंगे और मेरे साथ घूमकर देखें कि हर घर तक जल नहीं पहुंचा है। उसे जल्द पहुंचाने की जरूरत है। इस समस्या के समुचित समाधान के लिए अबतक कोई ठोस उपाय नहीं किए गए, यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। खोड़ा में लगभग 47 हजार भवन हैं। यहां लगभग 12 लाख लोग रहते हैं, इनके साथ अब और प्रशासनिक अत्याचार और उपेक्षा नहीं होने दी जाएगी।

इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विनीत त्यागी ने भी लोगों को आश्वस्त किया कि उनके हकहुक़ूक़ की लड़ाई कांग्रेस पार्टी डॉली शर्मा के नेतृत्व में पूरी शिद्दत से लड़ेगी। इस अवसर पर प्रवासी सेवा ट्रस्ट रजिस्टर्ड ने एक ज्ञापन भी दिया, जिसमें यहां के भ्रष्टाचार के सभी मुद्दे उठाए गए हैं। इस पर डॉली शर्मा ने कहा कि उनके ओर से प्रकाश में लाए गए इन मुद्दों से जनहित जुड़ा हुआ है। इसलिए सबको बेनकाब करने में कभी पीछे नहीं रहूंगी।

Tags:    

Similar News