गाजियाबाद में गर्मी से मौत पर कांग्रेस ने मुआवजे के रूप में मांगा दस लाख रुपए, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

Update: 2024-06-20 06:09 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनीत त्यागी और महानगर अध्यक्ष विजय चौधरी ने संयुक्त रूप से जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन दिया है। जिसमें उन्होंने गर्मी से मरने वाले लोगों के परिवार को दस लाख रुपए की मुआवजे की मांग की है।

कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने जिलाधिकारी से कहा कि लू से मरने वालों का आंकड़ा हमें उपलब्ध कराएं और मरने वाले परिवारों को दस लाख रुपए की सहायता दी जाए। जिलाध्यक्ष विनीत त्यागी और महानगर अध्यक्ष विजय चौधरी ने संयुक्त रूप से कहा कि पूरे प्रदेश में लगातार गर्मी का प्रकोप है। गाजियाबाद जनपद में भी पारा लगभग 45 से 46 डिग्री से ऊपर पहुंच रहा है। जिसके कारण हमें सूचना मिली है कि जनपद गाजियाबाद में भी गर्मी के कारण लू लगने से कई मौत हुई है। जिला व महानगर कांग्रेस कमेटी गाजियाबाद आप से निवेदन करती है कि लू लगने से हुई मौतों की जानकारी देते हुए उन परिवारों को सरकारी सुविधा दी जाए और गर्मी से बचने के ऐसे उपाय किए जाएं जिससे भविष्य में लू के कारण कोई मौत न हो।

ज्ञापन में मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, पूर्व प्रदेश सचिव नसीम खान, कांग्रेस प्रवक्ता अजय वर्मा, पीसीसी सदस्य जिलाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग विजय पाल चौधरी, कांग्रेस नेता त्रिलोक सिंह, कपिल यादव बम्हैटा, पूर्व युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित यादव, लक्ष्मण सिंह जाटव, पवन शर्मा, पीसीसी सदस्य सुरेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News