कमिश्नर सेल्वा कुमारी ने अनाज मंडी में बनाए गए मतगणना स्थल का लिया जायजा, दिए ये निर्देश

Update: 2024-05-31 12:41 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव के लिए गाजियाबाद लोकसभा सीट के तहत आने वाली सभी विधानसभा क्षेत्र में हुए मतदान की गिनती गोविंदपुरम अनाज मंडी में की जाएगी। इसके अलावा बागपत लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली मोदी नगर विधानसभा के वोटों की गिनती भी 4 जून को होगी। इसे लेकर प्रशासन की ओर से सभी तरीके की तैयारी पूरी कर ली गई है। वहीं तैयारियों को लेकर मेरठ मंडल की कमिश्नर सेल्वा कुमारी जैन अग्रवाल ने गुरुवार को गोविंदपुरम स्थित अनाज मंडी में बनाए गए मतगणना स्थल का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान कमिश्नर सेल्वा कुमारी जैन अग्रवाल ने अधिकारियों को मतगणना स्थल के आसपास की स्वच्छता का ख्याल रखना और पूरी मतगणना पारदर्शिता के साथ शांतिपूर्ण संपन्न कराए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने वहां पर सुरक्षा के लिए लगे सीसीटीवी कैमरा का भी जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को सुरक्षा के लिए लगी जालियां कटीली और धारदार नहीं होने के निर्देश दिए हैं।

कमिश्नर सेल्वा कुमारी ने कहा कि मतगणना स्थल में आने वाले किसी को भी परेशानी ना हो इसका ख्याल रखना अत्यंत आवश्यक है। किसी को किसी भी प्रकार का कोई नुकसान ना हो। निर्वाचन में लगे कार्मिक एवं मीडिया कर्मियों सहित अन्य लोगों को मूलभूत सुविधाओं की परेशानी नहीं होनी चाहिए। सभी तरह की व्यवस्थाएं होनी चाहिए।

निरीक्षण के दौरान एडीएम की रणविजय सिंह, अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार, जिला आपूर्ति अधिकारी डॉ. सीमा बालियान और जिला सूचना अधिकारी योगेंद्र प्रताप सिंह के साथ कई अन्य अधिकारी और कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News