सीएम योगी 18 अप्रैल को पिलखुआ का करेंगे दौरा, राजपूत वोटरों को साधने की करेंगे कोशिश

Update: 2024-04-15 12:49 GMT

गाजियाबाद। वीके सिंह का टिकट कटने से नाराज राजपूतों को साधने के लिए योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद लोकसभा सीट की धौलाना विधानसभा में दौरा करेंगे। इस दौरान वे नाराज राजपूत वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे। यह पहला मौका है जब भाजपा ने लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर किसी गैर राजपूत को मैदान में उतारा है। विरोध को देखते हुए टिकट मिलने के बाद से मुख्यमंत्री खुद दूसरी बार गाजियाबाद आ रहे है। पहले वे प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल होने के लिए गाजियाबाद आए थे।

गाजियाबाद लोकसभा की धौलाना विधानसभा क्षेत्र के पिलखुवा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 18 अप्रैल को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपाइयों और प्रशासन ने कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 18 अप्रैल को पिलखुवा रामलीला मैदान में दौरा प्रस्तावित है। इसके लिए प्रशासन से लेकर भाजपाइयों ने तैयारी शुरू कर दी है। नगर पालिका ने रामलीला मैदान की साफ-सफाई कराई। तो वहीं जनसभा को सफल बनाने के लिए जिलाध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ अपने कैंप कार्यालय पर बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एसडीएम संतोष उपाध्याय ने हाईवे किनारे स्थित रामलीला मैदान का निरीक्षण कर चर्चा किया है कि इस चुनाव में क्षत्रीय समाज की नाराजगी के चलते इस बार गाजियाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग को मेहनत अधिक करनी पड़ रही है। धौलाना विधानसभा क्षत्रीय बाहुल्य सीट मानी जाती है। यह विधानसभा गाजियाबाद लोकसभा का अंग है। इसी के चलते क्षत्रीय को साधने के लिए प्रदेश के सीएम आ रहे हैं। मैदान निरीक्षण के दौरान पिलखुवा नगराध्यक्ष अंशुल मित्तल, मंडल अध्यक्ष गालंद नवीन तोमर, ब्लाक प्रमुख धौलाना निशांत सिसोदिया, अजीत तोमर, सचिन पुंडीर, अजीत चौधरी के अलावा अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News