स्कूटी सवार बच्चे को बस ने रौंदा, मां-बहन बुरी तरह से जख्मी

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-14 08:52 GMT

पीजीआई थाना क्षेत्र के इलाके में हुए एक सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चा अपनी मां के साथ स्कूल जा रहा था। हादसे में महिला व उसकी बेटी भी घायल हो गई। 

राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। रायबरेली की तरफ से आ रही एक रोडवेज बस ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी और छिटककर नीचे गिरे 11 साल के बच्चे को रौंदते हुए निकल गई। हादसे में बच्चे की मां व बहन घायल हो गई हैं। उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। 

पीजीआई साहू कॉलोनी निवासी सपना के पति हरीकरन सेना में हैं और इस समय जयपुर में नियुक्त हैं। सपना अपने दोनों बच्चों अभिमन्यु (11) व बेटी राखी (12) के साथ रहती है।

सपना के दोनों बच्चे एलपीएस साउथ सिटी ब्रांच में सातवीं आठवीं क्लास में पढ़ते हैं। प्रतिदिन की भांति वह स्कूटी से अपने दोनों बच्चों को छोड़ने के लिए स्कूल जा रही थी।

रायबरेली रोड पर सभाखेड़ा के पास रायबरेली की तरफ से आ रही रोडवेज की एक बस ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों सड़क पर गिर गए। इसी दौरान बस अभिमन्यु को रौंदते हुए निकल गई। हादसे में घायल मां-बेटी को ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

Tags:    

Similar News