धोखेबाज दुल्हन: अदालत से भी छिपाई बच्चों की बात, शादी की तारीख भी गलत बताई, पहले पति-फर्जी भाई समेत अन्य फरार

Update: 2023-10-13 08:51 GMT

साथ ही 2007 के स्थान पर 2015 में शादी होना बताया। पुलिस ने अदालत से शिवांगी के तलाक के मुकदमे से जुड़े दस्तावेज हासिल किए हैं। पुलिस ने झांसी पर शिवांगी के पहले पति, कन्यादान करने वाले फर्जी भाई, भाभी व किराये पर आए जनातियों के घरों में दबिश दी, लेकिन सभी के घरों में ताले लटके मिले।


शिवांगी को फ्लैट में उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा

झांसी के खुशीपुरा कचहरी के पास रहने वाली शिवांगी सिसौदिया उर्फ सविता देवी उर्फ पिंकी गौतम उर्फ सविता शास्त्री ने सिपाही जितेंद्र से फेसबुक पर दोस्ती की। फर्जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बनकर 2021 में झांसी में शादी की थी। नजीराबाद में जितेंद्र के साथ रहने के दौरान सिपाही ने शिवांगी को फ्लैट में उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा।


गैंग का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस झांसी पहुंची

तब उसकी असलियत सामने आई और जितेंद्र ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शिवांगी के पूरे गैंग का पर्दाफाश करने, उसके खिलाफ मजबूत साक्ष्य जुटाने के लिए नजीराबाद पुलिस झांसी गई थी। मऊरानीपुर में मंडी के पास रहने वाला पहला पति बृजेंद्र फरार है।


सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अदालत में अर्जी दी थी

उसकी दुकान और घर पर ताला लटका मिला। पुलिस ने दादी-बाबा के घर में रह रहे उसके दो बच्चों, शिवांगी के गुरसहाय थाना क्षेत्र के नुरारी गांव स्थित मायके पहुंचकर असली पिता, भाई और भाभी समेत कई लोगों से पूछताछ की है। शिवांगी ने पहले पति को जीजा बताते हुए सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट कराने के लिए अदालत में अर्जी दी थी।


मदन ने खुद को फैक्टरी मालिक बताया था

पुलिस की जांच में साफ हो गया है कि बृजेंद्र उसका पति है जीजा नहीं। पुलिस ने झांसी में ही रहने वाले शिवांगी के फर्जी भाई मदन वर्मा, भाभी, प्रेमी सोनू और शादी में किराये पर जनातियों की तलाश में उनके घरों में दबिश दी। सभी के घरों में ताले लटके मिले। मदन ने खुद को नोएडा निवासी फैक्टरी मालिक बताया था।


तलाक के मुकदमे बच्चे होने की बात छिपाई थी

विवेचक थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सविता उर्फ शिवांगी के खिलाफ कई सबूत और साक्ष्य मिले हैं। उसने पहले पति से तलाक के मुकदमे बच्चे होने की बात छिपाई थी। शादी की तिथि भी गलत बताई गई। शिवांगी के पहले से नसबंदी कराने की बात भी सामने आई है। इसका पता करने के लिए उसका मेडिकल कराया जाएगा।

Tags:    

Similar News