पीएम मोदी के गाजियाबाद आगमन पर मनाई खुशियां, महिलाओं ने किया नृत्य

Update: 2024-04-06 12:21 GMT

गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज गाजियाबाद में रोड शो का आयोजन किया गया। पीएम मोदी के रोड शो कार्यक्रम में पहुंची महिलाओं ने डांस करके अपनी खुशी का इजहार किया। गाजियाबाद संसदीय सीट को वीवीआईपी सीट माना जाता है। इस बार गाजियाबाद संसदीय सीट से बीजेपी ने स्थानीय प्रत्याशी के तौर पर शहर के विधायक अतुल गर्ग को चुनावी मैदान मे उतारा है। भले ही प्रधानमंत्री के कई कार्यक्रम हुए है लेकिन चुनाव के दौरान रोड शो में प्रधानमंत्री का पहली बार आगमन हो रहा है।

अभी तक माना जा रहा था कि पीएम का हैलीकॉप्टर हापुड रोड स्थित पुलिस लाइन पर उतरेगा, उसी के अनुसार तैयारियां की जा रही थी। इस बीच देर शाम को जब पीएम कार्यालय से नया कार्यक्रम जारी हुआ और कहा गया कि पीएम का हैलीकॉप्टर हिंडन एयरफोर्स परिसर में उतरेगा। इसके बाद तमाम सरकारी अमला हिंडन एयर फोर्स स्टेशन से कार्यक्रम स्थल तक पीएम के पहुंचने के मार्ग को दुरूस्त करने में जुट गए।

पूरी रात सरकारी अमला मार्ग को अंतिम रूप देने में लगा रहा। यहां तक कि पीएम के आगमन से पूर्व तमाम अमला मार्ग को नया लुक देने में लगा हुआ था। पीएम मोदी के रोड शो में पहुंची महिलाओं ने रोड शो स्थल पर पहुंचकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान रोड शो स्थल पर पहुंची महिलाओं ने डांस किया। कुछ लोग चेहरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुखौटे लगाए हुए थे। तो कुछ सिर पर साफा पहनकर भी पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में रंग-बिरंगे कई नजारे देखने को मिले। दर्शक दीर्घा में कई राज्यों की संस्कृति की झलक भी देखने को मिली।

Tags:    

Similar News