खुद को अविवाहित बताते हुए शादी के लिए बनाया दबाव, मना करने पर सिर में मार दी गोली, जाने कैसे किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया!

Update: 2024-07-04 07:21 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। शादी से इनकार करने पर विवाहित युवक ने किशोरी को गोली मार दी। आनन-फानन में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल जांच जारी है।

डूंडाहेड़ा निवासी 24 वर्षीय रवि शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है। करीब डेढ़ साल पहले इंस्टाग्राम के जरिए उसका संपर्क मोहल्ले में ही रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के साथ हुआ था। बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। आरोपी रवि ने खुद को अविवाहित बताते हुए किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया था। किशोरी को शादी करने का झांसा दिया था लेकिन पिछले कुछ समय पहले किशोरी को रवि के शादीशुदा होने का पता चला तो उसने उससे बात करनी बंद कर दी। आरोप है कि रवि किशोरी और उसके परिजनों पर शादी करने का दबाव डाल रहा था लेकिन उसे साफ मना कर दिया गया था।

किशोरी की मां ने बताया कि बुधवार शाम रवि घर पर आया और दो टूक कहा कि उसकी शादी अपनी बेटी से कर रहे हो या नहीं। मां का कहना है कि उन्होंने साफ इनकार कर दिया। इसके बाद रवि ने कहा कि मैं जा रहा हूं। मां के मुताबिक, रवि ने अपने पास पैसे न होने की बात कहते हुए ऑटो में बैठाने के लिए कहा। उन्होंने ऑटो में बैठने के लिए कहा तो रवि ने उन्हें नीचे भेज दिया और खुद पीछे-पीछे आने की बात कही। रवि ने कमरा बंद करके खाना बना रही उनकी बेटी के सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर जैसे ही वह ऊपर पहुंचीं तो रवि उन्हें धक्का देकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। डीसीपी ग्रामीण विवेकचंद्र का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Tags:    

Similar News