मजदूर से दबंगों ने छीनी बाइक और नकदी, इस बात को लेकर हुआ विवाद

Update: 2024-04-29 06:10 GMT

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में लूटपाट की घटना सामने आई है। यहां पर एक मजदूर से दबंगों ने बाइक और 1500 रुपए छीन लिए। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है। पुलिस इस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

पीड़ित मजदूर का नाम राहुल त्यागी है। वह अपने परिवार के साथ बेहटा हाजीपुर कॉलोनी में रहता है। वह राजमिस्त्री का काम करता है। राहुल त्यागी ने बताया कि वह लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में काम कर रहा था। उनका ठेकेदार बीमार है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। ठेकेदार ने राहुल त्यागी को साइट पर काम करने के लिए भेजा था। साइट पर पहले से मौजूद मजदूर पैसे ना मिलने पर काम नहीं कर रहे थे। राहुल त्यागी ने अन्य मजदूरों को काम करने के लिए कहा लेकिन अन्य मजदूर पहले पैसे मांगने लगे।

आरोप है कि मजदूरों में कुछ दबंग किस्म के लोगों ने राहुल त्यागी की बाइक और पैसे छीन लिए। पैसे छीनने का विरोध करने पर दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और गाली गलौज कर धमकी देकर भाग गए। इसके बाद सोमवार को पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। पैसों का लेनदेन सामने आया है।

Tags:    

Similar News