दबंगों ने युवक के साथ की मारपीट, 6 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-03-20 07:14 GMT

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी पावी सादकपुर में मस्जिद में नमाज पढने के स्थान पर खड़े होने पर दबंगों ने लाठी डंडों से मारपीट की। मारपीट में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले मे पीड़ित की शिकायत पर 6 नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्या ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने हाजी शाहिद, मुशाहिद, राशाइद, सुहेल, मिस्टर खान, माजिद और अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच में पता चला है कि 6 दिनों पूर्व मस्जिद में नमाज पढने के स्थान पर सावेज पक्ष के लोग खड़े हो गए थे। तभी वहां हाजी शाहिद आ गए। शाहिद ने कहा कि जहा तुम खड़े होकर नवाज पढ रहे हो, उस स्थान पर वह नमाज अदा करते हैं। इस बात को लेकर दोनों मे विवाद हो गया था। विवाद के चलते दोनों में सोमवार मारपीट हुई है। एक पक्ष ने फायरिंग की सूचना दी थी। लेकिन वह झुठी निकली

यह था मामला

पावी सादकपुर में सावेज परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अपने घर जाने के लिए मुस्तफा मस्जिद पावी से अपने भाई शोएब के साथ बाहर निकल रहे थे। तभी वहां कुछ लोग आ गए और दोनों के साथ लाठी डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में वह घायल हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की।

Tags:    

Similar News