शादी के मसले को हल करने के लिए आयोजित पंचायत में खूनी संघर्ष, कई घायल

Update: 2024-06-14 06:13 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शादी के मसले को हल करने के लिए लोकप्रिय विहार खोड़ा में चल रही पंचायत में लड़की पक्ष के लोगों पर लाठी-डंडे और रॉड से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। अचानक हुए हमले में कई लोग चोट लगने से घायल हो गए। एक व्यक्ति ने कई लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। लोकप्रिय विहार खोड़ा निवासी बसरूद्दीन ने दर्ज कराई रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि बुधवार को उनके घर पर एक शादी को लेकर पंचायत हो रही थी। पंचायत में समाज के जिम्मेदार लोग मौजूद थे। आरोप है कि इसी दौरान युवक पक्ष के अशफाक, एजाज, अरबाज और नईम निवासी लोकप्रिय विहार लाठी डंडे और लोहे की रॉड लेकर वहां पर पहुंचे। उक्त लोगों ने गाली गलौच करते हुए वहां मौजूद लोगों की पिटाई शुरू कर दी। अचानक हुए हमले से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए।

हमले में समीर, नासिर और बसरूद्दीन समेत कई लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बसरूद्दीन की तहरीर पर उक्त हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। खोड़ा पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। शुरुआत में हमला किस पक्ष ने किया इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News