भाजपा ने चुनाव प्रचार की तैयारियां की तेज, जानें 21 अप्रैल को गाजियाबाद में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी के अलावा और कौन-से दिग्गज आएंगे

Update: 2024-04-20 09:19 GMT

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा होते ही दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में तेजी बढ़ा दी गई है। इसी कड़ी में 21 अप्रैल को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी हिंदी भवन में शाम 4 बजे व्यापारी सम्मेलन में पहुंचेंगे। इस दौरान वह क्षेत्र के सभी व्यापारी बन्धुओं को सम्बोधित करेंगे। इसी प्रकार उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पहला कार्यक्रम साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र खोड़ा में गज्जी भाटी गेट इंदिरा विहार में शाम 4 बजे आयोजित किया जाएगा। उसके बाद दूसरा कार्यक्रम में लोनी विधानसभा स्थित सीआरसी इंटर कॉलेज पावी में शाम को 5:30 बजे जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे।

तो वहीं खजूरी पार्क में आयोजित पूर्वांचल और स्थानीय लोगों की सभा को सम्बोधित करने शाम 6 बजे साहिबाबाद विधानसभा में पूर्वांचल नरेश, दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष, सांसद मनोज तिवारी पहुंचेंगे। 21 तारीख को ही गाजियाबाद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटा और फिक्की फेडरेशन के अध्यक्ष नीरज सिंह भी चुनाव प्रचार के कार्यक्रम, कार्यकर्ताओं संग बैठक, चुनावी सभाएं आदि में उपस्थित रहेंगे।

Tags:    

Similar News