दिल्ली हाईकोर्ट के अधिवक्ता की पत्नी से बाइक सवार बदमाश ने चाकू की नोक पर सोने की लूटी चेन, आरोपी फरार

Update: 2024-05-17 06:30 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। वैशाली सेक्टर एक में रहने वाले दिल्ली हाईकोर्ट के अधिवक्ता की पत्नी और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता की मां से बाइक सवार बदमाश ने चाकू की नोक पर भयभीत कर गला दबाकर लगभग डेढ़ तोले सोने की चेन लूट ली। पीड़िता वारदात के बाद से ही सदमे में है। वारदात के दौरान वह घर में नल का काम होने के बाद प्लंबर की दुकान पर पैसे देकर वापस लौट रही थी। पीड़िता ने कौशांबी पुलिस को वारदात की सूचना दी।

कौशांबी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली सेक्टर एक के शिवा अपार्टमेंट में दलीप कुमार सिंह परिवार के साथ रहते हैं। दलीप कुमार सिंह ने बताया कि वह दिल्ली हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं और उनका एक बेटा सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता है जबकि दूसरा बेटा गुजरात की एक यूनिवर्सिटी से आईआईटी कर रहा है। वह 2019 से यहां परिवार के साथ रहते हैं। दलीप कुमार सिंह ने बताया कि उनके घर में नल खराब होने पर प्लंबर को दिखाया था। वैशाली सेक्टर एक और दो की पुलिया के पास दुकान करने वाले प्लंबर ने नल ठीक कर दिया। दोपहर में उनकी पत्नी सरिता सिंह नल ठीक होने के बाद प्लंबर की दुकान पर पैसे देकर वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार एक बदमाश ने उन्हें रोक लिया और चाकू की नोक पर भयभीत करते हुए गला दबाकर लगभग डेढ़ तोले सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी लुटेरे की तलाश कराई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

कौशांबी पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश की तलाश कराई जा रही है। मां की निशानी लुटने पर सदमे में पहुंची महिला दलीप कुमार सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी सरिता की जो चेन लूटी गई है वह उन्हें उनकी मां ने दी थी। जिनका देहांत हो चुका है। मां की निशानी लुट जाने पर पर सदमें में आ गई है। परिवार के लोग उन्हें लगातार ढांढस बांध रहे हैं। वह चेन को याद करके रोने लगती है। दलीप सिंह ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस गस्त बढाई जाए, जिससे वारदातों पर अंकुश लग सके।

Tags:    

Similar News