कार्तिक माह के पावन अवसर पर भंडारे का शुभारंभ, एक महीने तक चलेगा भंडारा

Update: 2024-10-18 12:21 GMT

गाजियाबाद। राजेन्द्र नगर स्थित कैबिनेट मंत्री सुनील कुमार शर्मा के जनसंपर्क कार्यालय पर कार्तिक माह के शुभ अवसर पर भंडारे का आयोजन हुआ जो एक माह तक चलेगा। भंडारे का शुभारंभ मंत्री की माता, पारिवारिक सदस्यों और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया। उन्होंने सभी श्रद्धालुओं को कार्तिक माह की शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि कार्तिक माह हमारे धर्म में अत्यंत पवित्र माना जाता है। इस समय सेवा और भक्ति का विशेष महत्व है। उन्होंने कहा कि इस भंडारे के माध्यम से समाज के सभी वर्गों को एकत्रित करने और उनकी सेवा करने का प्रयास किया जा रहा है। मंत्री की माता ने भंडारे का शुभारंभ करते हुए जनकल्याण और सभी के सुख-समृद्धि की प्रार्थना की। इस अवसर पर क्षेत्र के पार्टी के कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे। भंडारे में आए सभी श्रद्धालुओं को प्रसाद के रूप में भोजन ग्रहण किया।

यह भंडारा कार्तिक माह के पूरे समय तक प्रतिदिन चलेगा जिसमें आने वाले सभी श्रद्धालुओं के लिए सेवा और भक्ति का वातावरण उपलब्ध रहेगा। जनसंपर्क कार्यालय की ओर से सभी लोगों से अपील की गई है कि वे इस भंडारे में आकर पुण्य लाभ प्राप्त करें और धार्मिक आस्था के इस पर्व में सहभागिता करें।

Tags:    

Similar News