फेसबुक पर विवाहिता से दोस्ती की, फिर धर्म परिवर्तन कर शादी कर ली...पति थाने पहुंचा

सिद्धार्थ नगर में दूसरे धर्म के विवाहित युवक ने यहां रहने वाली दलित महिला से फेसबुक के जरिए दोस्ती की. महिला भी पहले से विवाहित थी। युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया और उसका धर्म परिवर्तन कर शादी कर ली। फिर जब पति को इस बात का पता चला तो वह पत्नी को किसी तरह वापस लेकर आया और 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

Update: 2023-06-12 08:40 GMT


यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में एक विवाहिता का धर्म परिवर्तन कराकर उससे शादी कराने का मामला सामने आया है. पीड़िता के पति की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. है। मामला मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के मनकर गांव का है। जानकारी के अनुसार यहां रहने वाली एक दलित महिला से दूसरे धर्म के एक शादीशुदा युवक की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई. महिला भी पहले से विवाहित थी।

युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया और उसका धर्म परिवर्तन कर शादी कर ली। दूसरी ओर पत्नी 31 मई से लापता थी तो पति शैलेश कुमार ने उसकी तलाश शुरू की। तब उसकी भाभी ने बताया कि दीदी किसी ऐसे व्यक्ति से फेसबुक और फोन पर बात करती थी, जो दूसरे धर्म का हो। शैलेश ने पत्नी को फोन करना शुरू कर दिया।

इसी दौरान एक दिन पत्नी ने फोन उठाया और कहा "मैं मुंबई में हूं, मुझे यहां से ले चलो"। इसके बाद जब पति ने दोबारा कॉल किया तो उसका नंबर स्विच ऑफ मिलने लगा। कुछ दिन बाद फिर फोन किया तो दूसरी तरफ से धमकी मिली कि जो करना है करो। फिर एक दिन चुपके से पत्नी ने अपने अंकल को फोन किया और बताया कि वो नासिक में हैं. वह वापस जाना चाहती है।

Tags:    

Similar News