बरेली : सफाई कर्मचारी ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताकर की शादी; 8 साल बाद खुला राज-पत्नी अब मांग रही है तलाक!

Update: 2023-06-22 12:46 GMT


महिला अधिकारी का आरोप है कि उसका पति ग्राम पंचायत अधिकारी नहीं बल्कि सफाईकर्मी है. उनका कहना है कि पति द्वारा लगाये गये आरोप पूरी तरह से गलत हैं. पति-पत्नी एक दूसरे की मदद से ही आगे बढ़ते हैं। उधर, पति का कहना है कि उसकी पत्नी का किसी और से अवैध संबंध है. इसलिए वह तलाक मांग रही है।'

ग्राम पंचायत अधिकारी को बताकर शादी कराई गई थी। 8 साल बाद खुला ये भेद. फिर भी सब ठीक चल रहा था लेकिन पति ने मेरा फोन हैक करना शुरू कर दिया. निजी जानकारी ली गई. इस पर जब मैंने तलाक लेना चाहा तो पति ने आए दिन अनर्गल आरोप लगाना शुरू कर दिया।ऐसे में जिले में तैनात एक महिला अधिकारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि पति द्वारा लगाये गये आरोप पूरी तरह से गलत हैं. पति-पत्नी एक दूसरे की मदद से ही आगे बढ़ते हैं।वर्ष 2010 में उससे शादी हुई थी, तब उसने इसकी जानकारी प्रतापगढ़ में ग्राम पंचायत अधिकारी को दी। 8 साल तक पता ही नहीं चला कि वह ग्राम पंचायत अधिकारी नहीं बल्कि सफाई कर्मचारी हैं, फिर भी सब कुछ ठीक चल रहा था।

फिर धीरे-धीरे उन्होंने मेरा फोन हैक करना और निजी जानकारी लेना शुरू कर दिया। जब रिश्ता खराब हुआ तो मैंने तलाक के लिए आवेदन किया।' फिर उन्होंने मेरी चैट इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी और प्रयागराज में मकान और 50 हजार की मांग करने लगे। इस संबंध में प्रयागराज में मुकदमा भी दर्ज है। मैं अपने पति से तलाक लेना चाहती हूं, इसलिए वह कोर्ट में बेतुके आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में जहां भी मुझे जवाब देना होगा मैं देने को तैयार हूं.


यह है मामला

महिला अधिकारी के पति का आरोप है कि उसका महिला अधिकारी के साथ अवैध संबंध है, इसलिए वह अपने पति के साथ मिलकर उसकी हत्या करना चाहती है. इस संबंध में पति ने मुख्यमंत्री कार्यालय में याचिका दाखिल की है।

Tags:    

Similar News